कमाल नया उपकरण आप हर बार कीमत 20 पिप्स चालें 75 पिप्स बैंक की सुविधा देता है ; एक 30 पिप कदम पर 105 पिप्स ; 16







+

कमाल नया उपकरण आप हर बार कीमत 20 पिप्स चालें 75 पिप्स बैंक की सुविधा देता है; एक 30 पिप कदम पर 105 पिप्स; एक 40 पिप कदम पर 165 पिप्स सॉफ्टवेयर इतना ड्रॉप मृत-सरल ट्रेडर्स कोई पूर्व व्यापार के अनुभव के साथ उनके बहुत पहले ही दिन तीन अंकों पिप्स बनाने शुरू कर सकते! अद्यतन: समीक्षा में आ रहे हैं। दुर्भाग्य से, बाजार वास्तव में ठीक से अपने AutoScaler बाहर की कोशिश करने के लिए, बहुत धीमी गति से कल और आज थे, लेकिन वैसे मैं दो कम रन पर जल्दी कल 65 पिप्स बना था और मैं इस ईए के साथ मजाक का एक बहुत कुछ है करने के लिए जा रहा हूँ। यह मेरा 'लब्बोलुआब यह है कि' में जोड़ने के लिए माना जाता है कि मैं खरीदा है पहली बार में कुछ भी ऐसा लगता है कि वास्तव में, जेफ बहुत धन्यवाद मेरे लिए सार्थक होने जा रहा है। जुलाई टेलर जेफ, इस ईए भयानक है। EY और gy जोड़े दोनों पर अपना प्रवेश करने से एक 75 रंज कदम से मैं 200 pips बनाया। कि जल्दी कुछ पदों को बंद के साथ है। मैं बहुत होनहार पर और उत्पादों के साथ प्रदर्शन किया जा रहा करने के लिए इस्तेमाल कर रहा हूँ। यह भयानक इस मामले में आपकी मदद के लिए भी, बहुत-बहुत धन्यवाद है (लियोन अगले दिन एक 2 ईमेल के साथ पीछा किया) जेफ, मैं क्या कह सकता हूँ। आज प्रवेश कीमत 106.14 टी.पी. 106.51 4 बहुत सारे लंबित स्थापना के साथ यूरो / येन जोड़ी पर एक 126 रंज लाभ। (45 रंज चाल)