मैं कैसे सफलतापूर्वक व्यापार साप्ताहिक विकल्प आय के लिए







+

मैं कैसे सफलतापूर्वक व्यापार साप्ताहिक विकल्प आय के लिए साप्ताहिक विकल्प विकल्प व्यापारियों के बीच एक दिग्गज नेता बन गए हैं। दुर्भाग्य से, उम्मीद के मुताबिक है, लेकिन अधिकांश व्यापारियों शुद्ध अटकलें के लिए उन्हें इस्तेमाल करते हैं। लेकिन यह ठीक है। आप में से ज्यादातर के रूप में, मैं ज्यादातर रणनीतियों की बिक्री उच्च संभावना विकल्पों के साथ सौदा। तो, सट्टेबाजों के एक नए और बढ़ते बाजार होने का लाभ हम अपने व्यापार के दूसरे पक्ष लेने की क्षमता है कि है। मैं कैसीनो सादृश्य का उपयोग करना पसंद है। सट्टेबाजों (विकल्पों में से खरीदार) जुआरी और हम (विकल्पों में से विक्रेता) कैसीनो कर रहे हैं। और साथ ही सभी को पता है, लंबी अवधि में, कैसीनो हमेशा जीतता है। क्यों? ... संभावनाओं हमारे पक्ष में घने हैं। अब तक, साप्ताहिक विकल्पों के लिए मेरी सांख्यिकीय दृष्टिकोण अच्छी तरह से काम किया है। मैं देर फरवरी में विकल्प लाभ ग्राहकों के लिए एक नया पोर्टफोलियो (वर्तमान में हम 4) शुरू की है और अब तक पूंजी पर रिटर्न 25% से अधिक से थोड़ा किया गया है। मैं साप्ताहिक विकल्प क्या हैं, आप में से कुछ पूछ रही हो सकता है यकीन है। खैर, 2005 में शिकागो बोर्ड विकल्प एक्सचेंज जनता के लिए "वीकली 'की शुरुआत की। यदि आप ऊपर के चार्ट से देख सकते हैं लेकिन, यह तेजी से बढ़ते उत्पाद की मात्रा से दूर ले गया है कि 2009 तक नहीं था। अब "वीकली" बाजार है सबसे लोकप्रिय ट्रेडिंग उत्पादों की पेशकश करने के लिए एक बन गए हैं। तो कैसे मैं साप्ताहिक विकल्पों का उपयोग करते हैं? मैं शेयरों की मेरी टोकरी में परिभाषित करने से शुरू करते हैं। सौभाग्य से, खोज भी लंबे समय वीकली जासूस, QQQ, व्यास और तरह तरह के और अधिक उच्च तरल उत्पादों के लिए सीमित कर रहे हैं पर विचार नहीं करता है। मेरी पसंद सपा 500 ईटीएफ, जासूस का उपयोग है। यह एक अत्यधिक तरल उत्पाद है और मैं जोखिम / वापसी जासूस की पेशकश के साथ पूरी तरह से आराम कर रहा हूँ। इससे भी महत्वपूर्ण बात है, मैं एक व्यक्ति के शेयरों की कीमत के लिए और बदले में हानिकारक हो सकता है कि अप्रत्याशित खबर घटनाओं, अपने विकल्पों की स्थिति की वजह से उतार-चढ़ाव को उजागर नहीं कर रहा हूँ। एक बार जब मैं अपने अंतर्निहित पर फैसला किया है। मेरे मामले जासूस में, मैं मासिक विकल्पों को बेचने जब मैं का उपयोग एक ही कदम उठाने के लिए शुरू करते हैं। मैं एक दैनिक आधार पर आरएसआई के रूप में जाना जाता है एक सरल सूचक का उपयोग कर जासूस के खरीददार / ओवरसोल्ड पढ़ने की निगरानी। और मैं विभिन्न समयावधियों के ऊपर इसका इस्तेमाल (2), (3) और (5)। यह मैं अधिक खरीददार या oversold जासूस अल्पकालिक के दौरान होता है, बस के रूप में कैसे एक अधिक सटीक तस्वीर देता है। बस कैसे खरीददार, आरएसआई उपायों कहा गया है या एक शेयर oversold या ईटीएफ एक दैनिक आधार पर है। 80 से ऊपर एक पढ़ने 20 परिसंपत्ति है इसका मतलब नीचे परिसंपत्ति, खरीददार है इसका मतलब है। फिर, मैं एक दैनिक आधार पर आरएसआई देखने के लिए और जासूस एक चरम खरीददार / ओवरसोल्ड राज्य में स्थानांतरित करने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार। एक चरम पढ़ने हिट एक बार मैं एक व्यापार करते हैं। यह सिर्फ मैं वीकली कहा जाता है का उपयोग के विकल्प हैं, क्योंकि मैं एक साप्ताहिक आधार पर उन्हें व्यापार मतलब यह नहीं है कि बाहर की ओर इशारा किया जाना चाहिए। बस मेरे अन्य उच्च संभावना रणनीतियों की तरह मैं केवल समझ कर कि ट्रेडों कर देगा। हमेशा की तरह, मैं ट्रेडों मेरे पास आते हैं और सिर्फ एक व्यापार बनाने की खातिर एक व्यापार के लिए मजबूर नहीं करने देते हैं। मैं यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन वे एक साप्ताहिक या मासिक आधार पर ट्रेडों की एक विशिष्ट संख्या वादा क्योंकि अन्य सेवाओं ट्रेडों की पेशकश करते हैं। यह मतलब नहीं है, न ही यह एक, स्थायी और अधिक महत्वपूर्ण बात यह लाभदायक तरीका है। ठीक है, तो ईटीएफ की तरह एक खरीददार राज्य अप्रैल के 2 एन डी पर किया था में जासूस धक्का कहते हैं। एक बार, हम एक अति पढ़ने हम एक अल्पकालिक चरम एक अल्पकालिक राहत सही कोने के आसपास है जब हिट इतिहास हमें बताता है क्योंकि वर्तमान लघु अवधि के रुझान फीका करने के लिए चाहते हो गई है कि एक पुष्टिकरण देखते हैं। हमारे मामले में, हम एक भालू कॉल प्रसार का प्रयोग करेंगे। बाजार में एक से थोड़ा अधिक करने के लिए फ्लैट बाजार में काम करता भी कम करती है, लेकिन जब एक भालू कॉल प्रसार के लिए सबसे अच्छा काम करता है। कैसीनो सादृश्य वास्तव में खेलने में आता है जहां यह है। याद रखें, वीकली का उपयोग कर व्यापारियों के सबसे बाड़ के लिए लक्ष्य सट्टेबाजों हैं। वे एक छोटे से निवेश ले और घातीय रिटर्न बनाना चाहते हैं। नीचे दिए गए विकल्पों श्रृंखला पर एक नजर डालें। मैं अब तक छोड़ दिया कॉलम में प्रतिशत पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। कि जासूस वर्तमान में मोटे तौर पर $ 182 के लिए कारोबार कर रहा है यह जानते हुए कि मैं 85% से अधिक में सफलता की संभावना के साथ विकल्पों को बेचने और 6.9% की वापसी में ला सकते हैं। मैं सफलता की मेरी संभावना को कम करता है, तो मैं इस तरह मेरी वापसी बढ़ रही है, यहां तक ​​कि अधिक प्रीमियम में ला सकते हैं। यह वास्तव में आप लेने को तैयार हैं कितना जोखिम पर निर्भर करता है। जैसा कि मैंने ऊपर 80% या पसंद करते हैं। Apr14 187 हड़ताल लो। यह 85.97% की सफलता (Prob. OTM) की संभावना है। आप सट्टेबाज (जुआरी) की सफलता का एक 15% मौका तुलना में कम है पर विचार करें जब उन अविश्वसनीय हालात हैं। यह किसी कारण के लिए नहीं, कई निवेशकों के बारे में पता कर रहे हैं कि एक सरल अवधारणा है। एक सरल प्रणाली लगभग 9-बाहर के 10 ट्रेडों जीतने के लिए। नियमित रूप से निवेशकों के अवसरों के इन प्रकार के बारे में सपने देखते हैं - लेकिन कुछ कभी वे असली हैं विश्वास करते हैं। ड्रेगन की तरह, लगभग 9-बाहर 10 ट्रेडों पर पैसा बनाने का विचार कथा के सामान लगता है ... या असली हैं, तो बाजार के slickest व्यापारियों के लिए विशेष रूप से आरक्षित। फिर भी, यह बहुत वास्तविक है। और आसानी से नियमित रूप से निवेशकों की पहुंच के भीतर। आप यह सुरक्षित, सरल रणनीति के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं - और अगले तीन ट्रेडों अब सही आकार देने - यहाँ इस लिंक पर क्लिक करके। अपने खुद के अजगर को मार डालना - अब जाओ यहाँ से।