मल्टीपल टाइम फ्रेम का उपयोग - एक लाभदायक रणनीति जब व्यापार विदेशी मुद्रा







+

का उपयोग कर कई समय एक लाभदायक रणनीति जब व्यापार विदेशी मुद्रा तख्ते? आप आम तौर पर विभिन्न मुद्रा जोड़े व्यापार शुरू ज्यादातर लोगों को जो वे एक समय सीमा पर उपयोग कर सकते हैं कि एक व्यापार रणनीति विकसित करने पर ध्यान केंद्रित है कि मिल जाएगा। इस उदाहरण के लिए 5 मिनट, 1 घंटे या दैनिक चार्ट, हो सकता है। हालांकि यह सबसे अच्छी रणनीति सच है? खैर Theres आप पैसे व्यापार एक भी समय सीमा के लिए कर सकते हैं कि इसमें कोई शक नहीं। वास्तव में Ive हाल ही कभी केवल 15 मिनट के चार्ट पर पदों लेता है कि एक दिन व्यापार प्रणाली का उपयोग शुरू कर दिया। हालांकि सामान्य तौर पर इसका एक बहुत आसान दो या तीन अलग अलग समय के तख्ते पर आधारित एक रणनीति विकसित करने के लिए। मैं ऐसा करके आप लंबी अवधि के चार्ट का उपयोग लंबी अवधि के रुझान की पहचान है, और लघु अवधि के चार्ट पर अपने प्रवेश और बाहर निकलने के बिंदु निर्धारित कर सकते हैं क्योंकि यह है कि कहने के कारण है। आप यह भी हमेशा लंबी अवधि के रुझान के रूप में एक ही दिशा में एक की स्थिति में प्रवेश कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित कर सकते हैं। इसलिए हालात आपके पक्ष में हमेशा से रहे हैं। आप 1 मिनट चार्ट व्यापार करने के लिए पसंद करती है जो एक छोटी अवधि के व्यापारी कर रहे हैं, तो उदाहरण के लिए, आप अतिरिक्त पुष्टि करने के लिए के रूप में अच्छी तरह से 5 मिनट के चार्ट पर प्रवृत्ति, और शायद 15 मिनट के चार्ट के रूप में एक ही दिशा में ट्रेडों में प्रवेश कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित करना चाहिए । इस तरह आप ही बहुत अच्छा ट्रेडों बाहर फिल्टर कर सकते हैं। मैं अपने आप को 4 घंटे के चार्ट पर आधारित पदों पर ले जाना चाहता है। मैं दैनिक चार्ट का उपयोग हालांकि मैं व्यापार किया जाना चाहिए जो रास्ता मुझे बताने के लिए। (मैं का उपयोग करना है कि एक विशिष्ट सूचक द्वारा निर्धारित) प्रवृत्ति दैनिक चार्ट पर निर्भर है, तो मैं केवल प्रवृत्ति नीचे है, तो चार घंटे के चार्ट, और इसके विपरीत पर लंबे समय तक जाने के लिए तलाश की जाएगी। मैं इस नियम के लिए अटक havent जब दुर्लभ अवसरों पर, मैं अक्सर 4 घंटे के चार्ट पर किसी भी कीमत आंदोलनों बहुत जल्दी गति से बाहर चला है कि मिल गया है, और मैं लंबी अवधि के रुझान के खिलाफ व्यापार के लिए अपने आप को लात मारना शुरू। इसलिए मैं इस लेख में पार करना चाहते बिंदु यह अक्सर एक से अधिक समय सीमा का उपयोग करने के लिए भुगतान करता है। एक लंबी अवधि के चार्ट पर देख रहे हैं और समग्र प्रवृत्ति का निर्धारण करके, आप अपने इष्ट छोटी अवधि के चार्ट पर इस प्रवृत्ति के रूप में एक ही दिशा में केवल व्यापार से अपने पक्ष में मजबूती से मुश्किलों में डाल सकते हैं। इसका निश्चित रूप से आवश्यक है, लेकिन नहीं है कि यह निश्चित रूप से अपने समग्र सफलता की दर को बढ़ाने में मदद करता है। अधिक विदेशी मुद्रा सुझावों और रणनीतियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और जेम्स वूली बाजार में व्यापार करने के लिए उपयोग करता है कि सटीक 4 घंटे व्यापार प्रणाली की खोज करने के लिए: theforexarticles