परीक्षा 98-364 (एमटीए डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन बुनियादी बातों ) के बारे में प्रश्न







+

परीक्षा 98-364 (एमटीए डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन बुनियादी बातों ) के बारे में सवाल क्रैशडंप ने कहा: 2013/01/02 05:26 परीक्षा 98-364 (एमटीए डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन बुनियादी बातों ) के बारे में सवाल मैं 1ZO -051 (एसक्यूएल बुनियादी बातों मैं ) पारित कर दिया। मैं Oracle DB के साथ कुछ सीमित अनुभव है। मेरे लिए मैं वास्तव में जटिल था परीक्षा एसक्यूएल बुनियादी बातों सच कहने के लिए , मैं बहुत पसीना निवेश किया। समर्थन में 10 साल - मैं एक स्कूल लड़के , आईटी में 16 सालों से काम नहीं कर रहा हूँ । एमटीए डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन बुनियादी बातों & quot; मुझे लगता है कि & quot पढ़ा; अब सभी लोगों के लिए खुला है। मैं एसक्यूएल सर्वर के साथ किसी भी अनुभव नहीं है । मैं इस एमटीए परीक्षा लेना चाहिए? आप क्या विचार है? किसी को भी यह ले लिया? किताब आई 13 है 978-0470889169 - परीक्षा 98-364 : एमटीए डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन बुनियादी बातों (माइक्रोसॉफ्ट सरकारी शैक्षणिक कोर्स) की तैयारी के लिए अच्छा है? अमेज़न पर बुरा समीक्षा कर रहे हैं