विदेशी मुद्रा सीक्रेट एजेंट







+

विदेशी मुद्रा सीक्रेट एजेंट सॉफ्टवेयर स्क्रीन पर या ईमेल के माध्यम से आदेश के लिए बाजार और मुद्दों संकेतों पर नजर रखता है। इसके पीछे रणनीति कीमत कार्रवाई पर आधारित है और यह अक्सर ट्रेडों है। जहां तक ​​व्यापार परिणाम के रूप में, यहाँ एक वापस-परीक्षण के बयान के एक स्क्रीन शॉट है (विस्तार के लिए क्लिक करें): अब, ईमानदार हो, मैं इसे में की तरह न कुछ चीजें देखते हैं। सभी गिरावट के पहले 30% से अधिक एक सा है और औसत नुकसान व्यापार औसत लाभ व्यापार की तुलना में तीन गुना बड़ा है। प्रस्तुति घाटा कुछ कर रहे हैं और बाहर फैल कहते हैं, भले ही यह कोई फर्क नहीं पड़ता। आप भविष्य के परिणाम की गारंटी नहीं कर सकते और एक पंक्ति में है कि जैसे बस कुछ ही घाटे की क्षति के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। प्रणाली है कि में सक्षम है कि इसकी नहीं एक अच्छी बात है। विदेशी मुद्रा गुप्त एजेंट के साथ साथ एक अतिरिक्त कीमत के लिए वैकल्पिक उत्पादों के रूप में एक ही संकेत के आधार पर एक समर्थक संस्करण और ट्रेडिंग रोबोट आता है। फैक्ट शीट: लागत: $ 97 उपलब्ध: मई 4 गारंटी: वापस 60 दिन 100% पैसे Clickbanks इसमें आपकी भी रुचि हो सकती है: मैं इस प्रणाली कीमत कार्रवाई पर ही आधारित है, उनके पूर्व प्रक्षेपण न्यूज़लेटर की सदस्यता ली। Im के रूप में कीमत कार्रवाई के एक प्रशंसक इसका एक अच्छा मेरे लिए खबर है, लेकिन मैं भी इन लोगों से पूर्व उत्पादों पर समीक्षाएँ पढ़ें। वास्तव में नहीं encouraging8230 Thayre; विदेशी मुद्रा सीक्रेट एजेंट का परिचय 12:46 पर बुधवार, अप्रैल 28, 2010 मैं बस हम softwares. There बस इन कुछ महिनों से बाहर आ रहा है तो कई विदेशी मुद्रा रोबोट हैं किसी भी नए विदेशी मुद्रा को देखने के बाद व्यक्तिगत रूप से विदेशी मुद्रा के लिए एक पसंद है एक नए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर से यह एक समय है 10 मई 4 पर रिहा है कि अपडेट प्राप्त हुआ है सॉफ्टवेअर यह है कि मैं एक 8220 को रोजगार जबकि मुझे कुल नियंत्रण करने की अनुमति देता है; analyst8221; बाजार में मौजूदा रुझान और किसी भी अच्छा व्यापार प्रविष्टियों पर मुझे सलाह देने के लिए। आपका बहुत ही विदेशी मुद्रा सीक्रेट एजेंट Software. Ok इस नए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा सीक्रेट एजेंट कहते हैं। वाह, विदेशी मुद्रा बाजार पर जासूसी और विदेशी मुद्रा गुप्त एजेंट के लिए किसी भी गर्म प्रभाव news. The डेवलपर्स के बारे में सूचित करने के लिए सुप्रीमो FX सिग्नल और विदेशी मुद्रा लाभ लांचर बनाया है जो लोगों को एक गुप्त एजेंट कर रहे हैं तैनाती की कल्पना।