ट्रेडिंग सिस्टम टेस्ट सरल दिन ब्रेकआउट







+

ट्रेडिंग सिस्टम टेस्ट: सरल दिन ब्रेकआउट | 3 साल पहले प्रकाशित किया गया 21:25 | 6 नवंबर, 2012 कोई टिप्पणी नहीं और सबसे पहले, एक बार फिर से Octobers सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम kbfc00 के विजेता के लिए प्रशंसा का एक दौर दे देता है। उनकी प्रणाली, सरल दिन ब्रेकआउट। सबसे अधिक वोट हुई हैं। पूरी दुनिया को देखने के लिए बस दिन ब्रेकआउट सिस्टम फ्रंट पेज BabyPips पर चित्रित किया जाएगा। इसके अलावा, kbfc00 दान के बारे में हमारी गोल्डन सूची में से अपनी पसंद के दान के लिए $ 50 दान करने के लिए हो जाता है। जीतने का एक अन्य लाभ अपने सिस्टम सही मायने में तुम्हारा द्वारा backtested हो जाएगा। हाँ, आईएम, अपने सिस्टम ले, यह मशीनीकरण, और यह लाभदायक था या नहीं यह पता लगाने के लिए पिछले कुछ महीनों से अधिक यह परीक्षण करने के लिए जा रहे हैं, यह सही है। Kbfc00 पहले से ही यूरो / अमरीकी डालर पर अपने सिस्टम backtesting शुरू हो गया है अब, जब से, मैं बजाय पाउंड / अमरीकी डालर पर यह backtest का फैसला किया। मैं यह backtest करने की कोशिश की, जब मैं था एक मुद्दा यह व्यापार प्रबंधन के लिए 4 घंटे चार्ट पर निर्भर करता है। मैं 4 घंटे के चार्ट में intrabar चाल नहीं देख सकता था, क्योंकि यह backtesting कठिन बना देता है। इसलिए, मैं और अधिक सटीक परिणाम के लिए एक कम समय सीमा को ज़ूम करने के लिए फैसला किया। नीचे मैं परीक्षण करने के लिए सरल दिन ब्रेकआउट प्रणाली डाल दिया जाएगा, जिसके तहत मानकों हैं। Backtest अवधि: मार्च 2012 अक्टूबर 2012 तक (8 माह) मुद्रा जोड़ी: ब्रिटिश पाउंड / अमरीकी डालर समय सीमा: दैनिक और 1 घंटे की समय सीमा। 1 घंटे चार्ट intrabar आंदोलनों का निर्धारण करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा और किसी भी ब्रेकआउट का संकेत है और अधिक सटीक बनाना होगा। हम अपने दिन खुला कीमत के रूप में एशियाई खुला (04:00 ईएसटी) का उपयोग किया जाएगा। प्रवेश: PDH पर खरीदें या पीडीएल पर बेचते हैं। एक आदेश के शुरू हो जाने के बाद, अन्य आदेश रद्द कर दिया जाएगा। लाभ लक्ष्य: मूल प्रणाली द्वारा अनिवार्य रूप में, हम 20 पिप्स में एक भी लाभ लक्ष्य की स्थापना की जाएगी। पिछले एक सप्ताह ट्रेडों के लिए नुकसान का आदेश पीडीएल पर स्थापित किया जाएगा रोक: नुकसान को रोकने के। छोटे व्यवसायों के लिए, नुकसान रोकने के आदेश PDH पर स्थापित किया जाएगा। व्यापार के प्रति जोखिम: 1%। व्यापार प्रबंधन हम एक-घंटे के चार्ट में zooming किया जाएगा, हम के रूप में अच्छी तरह से व्यापार प्रबंधन के लिए कुछ समायोजन करना होगा। 4 मोमबत्तियों का गठन किया है एक बार कीमत हमारे लाभ लेने मारा (या नुकसान को रोकने के) अभी बाकी है, अगर हम स्वयं हमारे नुकसान रोकने को समायोजित करेगा। हम एक लंबे समय से व्यापार में कर रहे हैं, तो हम 5 पिप्स शून्य से पिछले चार सलाखों के निम्नतम बिंदु करने के लिए हमारे रोकने के लिए कदम होगा। हम एक छोटे से व्यापार में कर रहे हैं, जैसा कि हम पिछले चार बार से अधिक 5 पिप्स के उच्चतम बिंदु पर हमारे रोकने के लिए कदम होगा। आप और अधिक आसानी से इस बात को समझ सकता है, ताकि मैं आपको एक उदाहरण देता हूँ। हम 1.5975 पर एक प्रारंभिक रोकने के साथ, 1.6000 पर लंबी पाउंड / अमरीकी डालर हो गया था कि कह देता है। अगले चार घंटे से अधिक, इस जोड़ी को कभी नहीं 1.6010 से ऊपर कारोबार, और न ही 1.5990 नीचे, 20 pips की एक सीमा के भीतर ट्रेडों। पहले चार घंटे काम कर रहे हैं के बाद, हम एक 1.5975-1.5985 निम्नतम बिंदु (1.5990) शून्य से 5 पिप्स से हमारे रोकने के लिए कदम होगा। या तो कीमत समायोजित बंद नुकसान या हमारे लाभ लक्ष्य मारा गया है जब तक इस विधि को जारी रखेंगे। अब मैं अपने फली को वापस पीछे हटने और backtesting प्रक्रिया शुरू होगी। मैं backtesting परिणाम, साथ ही प्रणाली के लिए मेरी अंतिम ग्रेड दोनों के साथ एक सप्ताह के समय में वापस करेगा। सरल दिन ब्रेकआउट रणनीति मेरी ग्रेडिंग ढांचे बच जाएगा। हम humanoids देखेंगे!