डेबी हेग - मुंबई, भारत







+

शनिवार, अगस्त 13, 2011 मुंबई को अंतिम विदाई। बुधवार, 10 अगस्त IM तो bummed! मैं शीर्ष मेरी साड़ी के नीचे पहना जा रहा है कि बना दिया है के लिए गया था। वे इसे शुक्रवार से बना है नहीं कर सकते। जल्दी ही यह आदेश देने के लिए नहीं है यह मेरी खुद की गलती। गुरुवार अगस्त 11 मैं केंद्र में आज कुछ विपणन वीडियो था। यह वास्तव में बहुत मजेदार था। यह सिर्फ मेरे विभिन्न व्यापारिक विषयों के बारे में बात कर वहाँ खड़ा था। ब्रैंडन कार्यालय अगले दरवाजे में था और वे नीचे की गिनती के रूप में थे, वह मुझे हंसी बनाने के लिए उसका सबसे अच्छा किया। इसने काम किया। वे पर शुरू किया था। हम वापस घर के लिए मिला है, प्रिया हम सभी के लिए एक भयानक घर पकाया भोजन बनाया था। यह स्वादिष्ट था! हम तीनों के कुछ शैंपेन पिया और भारत एकाधिकार खेला। तो fun8230, बजाय Boradwalk और पार्क प्लेस से वे मुंबई और दिल्ली के लोगों की है। शुक्रवार, 12 अगस्त मैं यह मेरा आखिरी दिन है विश्वास नहीं कर सकते! प्रिया, ब्रैंडन, Charmaine और मैं रात के खाने के लिए चखना कमरे में चला गया। वह प्यारा था। खैर, Priyas मछली के लिए छोड़कर। मुझे लगता है यह उसे बीमार कर दी है। ब्रैंडन सुबह इतनी Charmaine में काम किया है और मैं कुछ पेय के लिए ब्लू मेंढक मारा। इसकी एक बहुत मजेदार रात क्लब। शनिवार, अगस्त 13, 2011 मेरा अंतिम दिन। मैं हर किसी को अलविदा कहने के लिए केंद्र से चला गया। मैं Ive यहां हुई बैठक में लोगों को पता हो तो धन्य महसूस करते हैं। वे बिल्कुल कमाल कर रहे हैं। उनकी दयालुता और आतिथ्य और ऊपर से परे जाना। मैं अपने नए दोस्तों, उनकी हार्दिक शुभकामनाएं, और संक्रामक मुस्कान याद आएगी। मैं भी 9:30 भारतीय नाश्ता याद आती है और सभी सुंदर कुर्ते को देखकर होगा। इस शाम ब्रेंडन और मैं प्रिया के लिए कुछ चीजें पाने के लिए फार्मेसी के लिए गया था; वह अस्वस्थ हो गया। वे चल-अप दवा की दुकानों और नुस्खे आवश्यकता नहीं कर रहे हैं। एक आदमी एक वैगन के शीर्ष पर विश्राम किया, जबकि हमारे रास्ते पर मैं इमारतों के बीच खुली जगह में क्रिकेट खेल रहे बच्चों को देखा। दूसरों के काम में व्यस्त थे; कुछ सड़कों पर बैठ गए और एक दूसरे के साथ बातें की। एक दुकान पर एक आदमी एक साइकिल द्वारा संचालित एक चाकू चोखा था। वे हमारे लिए अस्वीकार्य परिस्थितियों में कठिन काम है, लेकिन वे किसी भी अन्य तरीके से नहीं जानता। वे खुश लग रहे हैं। हम सड़कों नमूने विभिन्न खाद्य पदार्थों के माध्यम से चला गया और जिस तरह से साथ पीते हैं। हम एक बादाम मसाला दूध, उस में चल बादाम के साथ क्रीम दूध साझा की है। यह काफी अच्छा था। काउंटर के पीछे औरत हर दूसरे दांत लापता, एक व्यापक मुस्कान थी। उसकी आँखें उसकी कहानी से कहा; उन्होंने कहा कि हम देखते थे कि खुश था। कई प्रोपराइटर हम अपने भोजन स्वाद कि जोर दिया। लोग हमारे लिए चीजों की पेशकश करने के लिए खुश थे। एक आदमी उसकी तस्वीर लेने के लिए मुझसे पूछा। मैं ऐसा करने के लिए सम्मानित किया गया। मैंने पहले इस क्षेत्र के माध्यम से चला गया था, लेकिन मैंने देखा है और उस दिन देख सके। इतना यहाँ नहीं है। मैं सतह पर देख रहे हैं और केवल दिल में है, जो असली सुंदरता देखने में विफल रहा था। अपने लोगों, मुंबई heart8230 है। मैं मैं अलविदा कह रहा हूँ लगता है न, लेकिन हो सकता है बाद में आप देखते हैं।