श्रेणी ग्रेहाउंड रेसिंग







+

श्रेणी: ग्रेहाउंड रेसिंग एक आश्चर्यजनक रूप से अच्छे परिणाम के साथ कल ग्रेहाउंड बाजारों में चारों ओर गड़बड़ कर दी। मैं यह मौसम, अन्य प्रतिभागियों या क्या था कि क्या पता है, लेकिन यह ठीक लग रहा था । क्योंकि मैं वास्तव में बहुत ग्रेहाउंड बाजारों में भाग नहीं कर सकते पैमाने की कमी की वजह से , वे अभी बहुत छोटा मेरे लिए कर रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है वे मैंने ऐसा किया था पिछली बार की तुलना में की तरह थे देखने के लिए क्या एक नाटक है चाहता था। बहुत बदल गया है नहीं । विपरीत परिस्थितियों के माध्यम से अवसर वैकल्पिक रेसिंग आज उम्र ढल रही है दृष्टि में कोई अंत नहीं नहीं था कि सप्ताह अवाक आप इस सप्ताह रेसिंग की संभावनाओं के बारे में अवाक होने का दावा कर सकता है। यह संघर्ष होने की संभावना अन्य सभी पाठ्यक्रमों के साथ , बच जाएगा केवल सभी मौसम रेसिंग की तरह लग रहा है। लेकिन इस शीर्षक फ्लू के लिए अच्छी तरह से इस सप्ताह धन्यवाद बात करने के लिए मेरी अक्षमता को दर्शाता है। अंतराल के लिए समय!